Right:-OnePlus 12T 5G लॉन्च हुआ मार्किट मे धमाल मचा रखी धासू लुक के साथ

OnePlus 12T 5G लॉन्च हुआ मार्किट मे धमाल मचा रखी धासू लुक के साथ

OnePlus 12T 5G Launch Date
भारत मे मोबाइल की बहुत सारी कंपनिया काम कर रही है जैसे की oppo,vivo,Nothing,Redmi, OnePlus और sumsung बहुत सारी ऐसी कंपनी न्यू मॉडल मोबाइल Phone लॉन्च करती रहती है आज हम बात कर रहे Oneplus कंपनी के 12T जो की हाल ही मे लॉन्च किया है मार्किट मे इस मोबाइल ने अपनी शानदार लुक के साथ धमाल मचा रखी है तो आओ दोस्तो आज बात करते है 12T मोबाइल के बारे मे •••>

OnePlus 12T 5G Display
OnePlus के इस नए स्मार्टफोन 12T में डिस्प्ले स्क्रीन भी काफी अच्छा खासा देखने को मिल जायेगा। इस फोन में 6.6 इंच का बड़े साइज में Full HD डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है। जिसका रेजोल्यूशन (1080×2400)px और पिक्सल डेंसिटी ( 396 ppi) का है। इसके अलावा इस फोन में 1800 Nits का स्क्रीन ब्राइटनेस। साथ ही 120 Hz का रिफ्रेश रेट, 90 Hz का Touch Sampling Rate, पंच-होल डिस्पले स्क्रीन शामिल है

OnePlus 12T 5G Camera
OnePlus के इस नए स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी एवरेज है। इस फोन में 50 MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 13 MP का सामने की ओर सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा एलईडी फ्लैशलाइट भी उपलब्ध है। वीडियो रिकॉर्डिंग करने के लिए। 1080p @ 30 fps FHD का सपोर्ट मिल रहा है।

OnePlus 12T 5G Processor
OnePlus के इस आगामी स्मार्टफोन OnePlus 12T 5G में आपको प्रोसेसर अच्छा खासा मिल जायेगा। OnePlus कंपनी ने अपने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। इस फोन में आप गेमिंग भी अच्छा खासा कर सकते हैं। ये प्रोसेसर 5G सपोर्ट करता है।

OnePlus 12T Battery&Charger
OnePlus के इस नए स्मार्टफोन में आपको 5100mAh तगड़ा बैटरी बैकअप देखने को मिल जायेगा। इसके अलावा चार्जिंग के लिए। 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट USB के साथ दिया गया है। इस फोन को 0% से लेकर 100% पूरा चार्ज होने में कुल 30 से 35 मिनट तक का समय लगता है। एक बार फुल चार्ज होने पर 11 से 12 घंटे तक इस फोन का यूज कर सकते हैं।

OnePlus 12T 5G Price
OnePlus के इस नए स्मार्टफोन 12T का price भी काफी अच्छा खासा देखने को मिल जायेगा। भारत में OnePlus के इस 12T का मूल्य ₹24000से32000 तक हो सकता है जो दोस्त इसको एक साथ पैसे दे कर नही खरीद है बस cibil अच्छा होना चाहिए

OnePlus 12T 5G किस्त पर कैसे ले:-
महंगे से महंगे मोबाइल मार्केट में उपलब्ध है। और हम सभी चाहते हैं। कि हमारे पास भी एक अच्छा मोबाइल हो। लेकिन पैसों की कमी के चलते हम अच्छा मोबाइल नहीं खरीद पाते हैं। जब भी आप किसी अच्छे मोबाइल को खरीदने के लिए सोचते होंगे। और पैसों की कमी के कारण आप मोबाइल नहीं खरीद पाते होंगे। तब आपके मन में मोबाइल फोन किस्तों पर कैसे लें सकतें हैं, बात जरूर आती होगी।

मार्केट में आज बहुत सी फाइनेंस कंपनियां, पर्सनल कंपनियां, बैंक उपलब्ध है। जो आपको मोबाइल खरीदने के लिए भी लोन उपलब्ध कराती है। जिनसे आप आसान मासिक किस्तों पर मोबाइल खरीद कर अपना शौक भी पूरा कर सकते हैं। और आसानी से मोबाइल EMI भी भर सकते हैं।

आज के इस ख़बर में आपको OnePlus 12T के बारे में जानकारी बताई गई। उम्मीद है इस ख़बर को पढ़ कर आपको इससे जुड़ी हर जानकारी प्राप्त हो गई होगी। अगर ये ख़बर आपको पसन्द आया तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना ना भूलें। और इसी प्रकार टेक्नोलॉजी जगत के ख़बरों को अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए। TaazaNewsadda पर बने रहिए।

पहली नजर मे खबरें

Exit mobile version